Chandigarh University Viral Video Link 5 बड़े डेवलपमेंट देखें

0
9916

चंडीगढ़ वाले मामले में आज दिनांक 18 सितम्बर 2022 के दिन भारत के इतिहास में काले दिन के रूप में गिना जाएगा जिस दिन एक क्रूरतम हरकत ने देश को झकझोर दिया. नहाते हुए लड़कियों का वीडियो किया वायरल करने की खबर आग की तरह फ़ैल गई.

Chandigarh University Viral Video Link 8 ने की जान देने की कोशिश

ऐसा सुनने में आ रहा था की करीब 60 लडकियों के विडियो बनाये गए और ब्लैकमेल के बाद कुछ लडकियों ने जान देने कोशिश भी कर दी. साथ ही एक लड़की A Girl Shot The Video Of Almost 60 Girls Taking Bath And Leaked It जिसकी photo काफी वायरल हो रही है उसे गिरफ्तार किया जा चूका है. वही एक लड़के की gym वाली फोटोज भी इसी काण्ड में चर्चित हो रहे हैं.

web story of Chandigarh University Viral Video Link

अब इस घटना के बाद यूनिवर्सिटी भी हरकत में आई और इसे सिरे से ख़ारिज कर दिया. पुलिस के बयान भी खबर को ढकने वाले प्रतीत हो रहे हैं. वही विडियो को इन्टरनेट पर काफी सर्च किया जा रहा है. आज रात को पंजाब के मोहाली स्थित चंडीगढ़ 2.30 बजे जबरदस्त हंगामा के साथ ही गर्ल्स हॉस्टल में एक छात्रा के विडियो इन्टरनेट पर छा गए.

Actual Incident Happen in Chandigarh University

ऐसा कहा जा रहा है कि उसी ने नहाते समय 60 छात्राओं का वीडियो बनाकर युवक को भेजा.ऐसे कयास लगाये जा रहे हैं की लड़कों ने इस वीडियो को पॉर्न साइट्स पर अपलोड किया और वो तेजी से वायरल करने के प्रयास भी हुए मगर ऐसा विडियो के लिंक जिसमे Chandigarh University Viral Video Link youtube पर देखे गए हैं, वो महज news से related हैं।

बताया जा रहा हैं कि कुछ पीड़ित लड़कियों ने सुसाइड तक की कोशिश की है। nahane wali ladki ke viral video ढूंढने पर भी नहीं मिल रहे हैं.

Bathing Girls Of chandhigardh University Video in News

chandigarh university viral video link

क्या आपको भी ऐसी ख़बरें देखने के बाद इस से जुडी खबर पढनी है तो हमारी ब्रेकिंग Crime news की केटेगरी अवश्य देखनी चाहिए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here