Gordhan Singh Charan Mathania Arrested सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने पर आरोपी बना कर किया गिरफ्तार

0
74

Gordhan Singh Charan Mathania Arrested थाना कोतवाली जालोर द्वारा सोशल मीडिया पर भड़काऊ टिप्पणी करने पर आरोपी मान कर गिरफ्तार किया. दरअसल गत दिनों में जालोर दलित छात्र की मृत्यु पर उठे बवाल के बाद अध्यापक छैल सिंह के समर्थन में बयान देना उन्हें भारी पड गया.

Why Gordhan Singh Charan Mathania Arrested ?

अभी हाल ही में गोरधनसिंह चारण जो कि भोमसिंह चारण के पुत्र हैं, उनका एक गाडी चलाते हुए एक विडियो वायरल हुआ था जिसमे वो भीम आर्मी के खिलाफ टिप्पणी करते देखें गए थे. वो जोधपुर जिले के मथानिया गाँव के निवासी हैं. और फिलहाल वलदरा पु. था. कालन्द्री में निवास कर रहे हैं.

Case Against Gordhan Singh Charan Mathania

प्रकरण संख्या 335/2022 में वांछित फरार अभियुक्त गोरधनसिंह पुत्र भोमसिंह चारण, निवासी मथानिया हाल वलदरा पु. था. कालन्द्री को टीम द्वारा निरन्तर तत्परता दिखाते हुए विभिन्न स्थानों पर दबिश दी जाकर पुणे (महाराष्ट्र) से दस्तयाब किया गया। अभियुक्त द्वारा घटना के पश्चात हुलिये में बदलाव कर गिरफ्तारी से बचने के भरसक प्रयास किये।

Who arrested Gordhan Singh Charan ?

इस सख्श को पकड़ने हेतु जो टीम बनाई गयी उसमे पुलिस अधीक्षक जालोर हर्ष वर्धन अग्रवाला के निर्देशन काम कर रही थी. साथ ही एएसपी जालोर व सीओ जालोर के सुपरवीजन में श्री अरविंद कुमार थानाधिकारी कोतवाली के नेतृत्व पुलिस टीम द्वारा उन्हें धर दबोचा गया.

आगे क्या ?

गोरधनसिंह चारण गिरफ्तारी के बाद ऐसे धाराओ में अक्सर आरोपी को अपनी जमानत करवाने में मुश्किलों का सामना करना पद सकता है. क्यों कि राजस्थान में ऐसी घटनाओ पर सरकार थोड़ी गंभीर रहती है. पुलिस का महत्वपूर्ण रिजल्ट Rajasthan Police Recruitment Result 2021 यहाँ देखें.

तो यह थी आज की खबर जिसमे FIR No. 335/2022 के आरोपी गोर्धन सिंह की गिरफ्तारी हुई है. आपको दलितों पर अत्याचार और उसके बाद की राजनैतिक टिप्पणी करनी हो तो कमेंट करे. crime जगत से जुडी खबरों को पढने के लिए हमारी क्राइम केटेगरी पर जाएँ.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here