किआ सपोर्टाज़ हुई शो केस देखें Kia Sportage Launch Date In India और अन्य जानकारी

0
12

हाल ही में विदेशी ऑटो एक्सपो में शो केस हुई Kia Sportage Launch Date In India भारत में भी काफी सर्च की जा रही है. दिनांक 23 अगस्त 2022 को इसके विडियो काफी चर्चा के विषय बन रहे हैं. भारत में आने को लेकर हो रहे शंशय को लेकर किया ने अभी तक कोई अपडेट नहीं दिया है.

Driving related Features in Kia Sportage

बेहतरीन ड्राइविंग अनुभव के लिए हेतु किआ सपोर्टाज के उपलब्ध फीचर्स की सूचि देखे तो इसमें पहले 360 डिग्री सराउंड व्यू मॉनिटर आता है साथ ही ब्लाइंड-स्पॉट व्यू मॉनिटर दिया गया है. और तो और स्टैंडर्ड ऑटो इमरजेंसी ब्रेकिंग टेक्नोलॉजी जैसे फीचर और उन्नत तकनीक वाली स्टॉप एंड गो के साथ स्मार्ट क्रूज़ कंट्रोल भी मिलती है. ब्लाइंड-स्पॉट टकराव से बचने की तकनीक भी साथ में आती है.

Technical Features in Kia Sportage

इस अत्याधुनिक कार में वायरलेस फोन चार्जिंग और स्टैण्डर्ड Apple CarPlay® और Android Auto™ ऑडियो एक्सपीरियंस देंगे वही पर रिमोट स्टार्ट और क्लाइमेट कंट्रोल और एप्प के माध्यम से फाइंड माई कार जैसे फीचर शोभा इसकी शोभा बढाते नजर आयेंगे. स्मार्ट कनेकक्टिविटी हेतु अमेज़न एलेक्सा और गूगल असिस्टेंट वॉयस कंट्रोल इंटीग्रेशन और
SiriusXM® सैटेलाइट रेडियो दिया जायेगा.

Key Features of Kia Sportage

कार में 8.3-इंच का ग्राउंड क्लीयरेंस All Wheel Drive ट्रिम्स में मिलेगा तो वही मल्टी-टेरेन AWD मोड और स्पोर्टेज एक्स-प्रो एक्सक्लूसिव बीएफगुड्रिच® ए/टी टायर्स देखने को मिलेंगे. आम आदमी की सक्रिय जीवन शैली की जरूरतों के लिए डिज़ाइन की गई उच्च उपयोगिता वाली रूफ रेल्स 187 एचपी. के साथ 2.5 लीटर इंजन मिलेगा.

Seating Comfort in Kia Sportage

बेस्ट-इन-क्लास कार्गो रूम w/ 39.6 क्यूबिक फीट kia sportage में मिलता दिखेगा और इस में बेस्ट इन क्लास और सर्वश्रेष्ठ दूसरी पंक्ति का लेगरूम आपको काफी आरामदायक अनुभव देगा. सीट की क्वालिटी जहा प्रीमियम रुई से बनी हुई है वही सिंटेक्स तकनीक पीछे की सीट पर बैठने के अनुभव को नया आयाम देने वाला है. रिमोट फोल्डिंग से लेस दूसरी पंक्ति की सीटें और पीछे की तरफ स्मार्ट पावर टेलगेट भी मिलेगा.

Official website of Kia to book Kia Sportage online

यदि आपको किआ Best in Class Kia Sportage Milage की यह गाड़ी ऑनलाइन बुक करनी है तो इसकी उपलब्धता देखने के बाद इस लिंक Link of Kia Sportage पर जाना होगा. ऑटो इंडस्ट्री की कुछ और बेहतरीन खबरों के लिए आप देखते रहिये हमारी website Just Varified news Auto का ऑटो सेक्शन.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here