Home Daily Horoscope सारे शुभ लाभ और अमृत Aaj ka choghadiya calender में देखें

सारे शुभ लाभ और अमृत Aaj ka choghadiya calender में देखें

0
Aaj ka choghadiya calender 3 May 2021 in hindi

Aaj ka choghadiya calender में 5 May 2021 देख कर आप भी आज के दिन होने वाले शुभ और अशुभ घड़ियों को पहचान कर अपने किसी मंगल कार्य को अच्छे समय में शुरू कर सकते हैं.

अपनी Rashi of today हेतु अपनी राशि चुने और लिंक पर विजिट करके अपना आज का राशि फल देखें और साथ ही आगे shubh muhurat today भी देखें.

Aaj ka choghadiya calender in hindi

उक्त इमेज के द्वारा आप अपनी स्क्रीन पर चोघड़ीया aaj ka choghadiya in hindi 2021 देखें और याद रहे की हर 90 मिनट अर्थात 1.5 घंटे के अन्तराल में समय बदलता है. अच्छा समय हो सकता है तीन बार शुभ अमृत और लाभ के रूप में प्रदर्शित हो सकता है.

उद्वेग काल और चर यदि एक साथ आ जाये तो आप तकरीबन 4.5 घंटे तक शुभ कार्य शुरू करने में परहेज कर सकते हैं.

Choghadia Video

Aaj ka choghadiya calender

Download Aaj ka choghadiya calender

tithi choghadiya और din ka raat ka choghadiya डाउनलोड करने के लिए आप इस JPEG पिक्चर फॉर्मेट को तब तक प्रेशर के साथ टेप करके रखे जब तक save image का आप्शन स्क्रीन पर नजर नहीं आ जाये.

इसको आप अपनी gallary के अन्दर today chogadiya नाम की फोटो को download फोल्डर में देख सकते हैं और किसी को शेयर भी कर सकते हैं.

Aaj ka choghadiya calender in hindi

जल्दी ही हम चोघड़ीया choghadiya table से रीलेटेड एक विडियो इस पेज में पोस्ट करने जा रहे हैं जिसमे चोघड़ीया का पपूरा सिस्टम सरल भाषा में समझाया जायेगा. जो लोग today choghadiya आज का चौघड़िया जयपुर या अन्य शहरो के हिसाब से देखते हैं उनके लिए भी यही फोटो मान्य रहेगी.

चोघडिया क्या होता है ?

Today choghadiya 2021 के हर सप्ताह एक समान व्यवहार करने वाली तालिका को हम चोघडिया कहते हैं.

कहते हैं जिस आदमी के पास choghadiya meaning in hindi चोघड़ीया की फोटो photo of choghadiya today उसके बटुवे में हो उसका हर काम अच्छे समय में प्रारंभ होता है.

choghadiya 2021 की विशेषता यह है की सप्ताह बदलने पर भी चोघड़ीया नहीं बदलता. दिन और रात में चोघड़ीया अपने साथ अच्छा समय दर्शाता है और बुरा समय की पहचान भी हम चोघड़ीये को देख कर कर सकते हैं.

चोघडिया Aaj ka choghadiya calender bonus टिप

जल्द आ रहा है चोघडिया विडियो हिंदी में जिसको youtube पर देख पाएंगे और इसे हम हमारी वेबसाइट पर एम्बेड करके पोस्ट भी करेंगे. aaj ka chaughadiya कैसे बना इसके बारे में अधिक जानकारी आप विकीपीडिया चोघडिया पर देखें.

गत वर्ष today muhurat 2020 की भांति बेहतर भविष्य फल और राशियों से सम्बंधित जानकारी आप हमारी daily horoscope केटेगरी में देखें.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version