तेलुगु अभिनेत्री के यौन उत्पीड़न मामले में अनुराग कश्यप से पूछताछ के बाद आया ये बयान

0
323

अनुराग कश्यप की लॉयर प्रियंका खिमाणी ने दिया अधिकारिक बयान

सरकार के खिलाफ तल्खी से बयान देने वाले फिल्म निर्देशक फिर से विवादों के चलते सुर्खियों में देखे गए. तेलुगु अभिनेत्री के यौन उत्पीड़न मामले में अनुराग कश्यप की वकील प्रियंका खिमानी ने आज दिनांक 2 अक्टूबर 2020 को दिए अपने अधिकारिक बयान देते हुए बताया की घटना के वक़्त वो विदेश में थे.

उक्त विवाद के सिलसिले में अनुराग कश्यप को महिला अभिनेत्री की शिकायत के बाद मुंबई पुलिस द्वारा पूछताछ के लिए बुलाया गया और वो कल इस के लिए उपस्थित भी हुए थे. बयान के मुताबिक सारे आरोप महज झूठ का पुलिंदा है और अनुराग कश्यप की इमेज खराब करने और झूठे मामले में फंसाने हेतु यह सब फर्जी आरोप उन पर लगाये गए हैं.

साथ ही महिला वकील प्रियंका खिमानी ने कहा कि उनके मुवक्किल ने अपना बयान पुलिस को दे दिया है वही व्यापक सबूत भी पुलिस को उपलब्ध करवा दिए हैं. और इन सब से अनुराग कश्यप काफी व्यथित हुए हैं और मानसिक रूप से परेशान भी हैं.

अब जब सबूतों के आधार पर सारे आरोप झुठला दिए हैं तो अब इस मामले को खींचने का कोई ओचित्य भी नहीं है. वही इस मामले में वो अपने नीतिगत अधिकारों का इस्तेमाल कर इस मामले में मानहानि का मुकदमा भी दायर कर सकते हैं और उनके पास इसका विकल्प अभी मौजूद है.

यह पूरा विवाद तब शुरू हुआ जब साउथ इंडियन एक्ट्रेस ने उन पर जबरदस्ती करने का आरोप लगाया और इसी के साथ उनकी बनायीं गयी वेब फिल्म सेक्रेड गेम्स जो कि netflix पर रिलीज हुई थी उनकी अभिनेत्रियाँ एलनाज नोरूजी और राजश्री देशपांडे ने तेलगु अभिनेत्री पर ही सवालिया निशाँ लगा दिए.

बॉलीवुड से अनुराग कश्यप को काफी अच्छा रेस्पोंस और सपोर्ट मिला जब गेंगस ऑफ़ वास्सेपुर की अभिनेत्री हुमा कुरैशी ने भी उनके सपोर्ट में बयान दिया था. वही उनके मित्र अभिनव सिन्हा समय समय पर उनके सपोर्ट में गाहे बगाहे ट्वीट करते रहते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here