Casanova Music Video के वीडियो में दिखा Tiger Shroff का दिलकश अंदाज

0
236

बाग़ी सिरीज में मुख्य किरदार निभाने वाले टाइगर श्रॉफ के एक नया वीडियो Casanova Music Video Tiger Shroff आज दिनांक 13 जनवरी 2020 को लांच हुआ है। जिसका ट्रेलर आप यहां से देख सकते हैं। इस वीडियो में टाइगर श्रॉफ माइकल जैक्सन को समर्पित करते देखे जा सकते है।

टाइगर श्रॉफ की पिछली कुछ फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। लगातार एक के बाद एक बड़े निर्माता निर्देशक उन पर भरोसा जता रहे हैं औए दर्शको और फैंस से भी सकारात्मक जवाब उनकी फिल्मों को मिल रहा है। कोरोना काल मे उनकी एक भी फ़िल्म रिलीज नही हुई मगर ऐसे समय मे उनका यह म्यूजिक वीडियो जबरदस्त चर्चा का विषय बना हुआ है।

माइकल जैकसन जैसे डांस मूव्स और उस पर फेसिअल एक्सप्रेशन के चलते वो इस गाने को youtube trends में इसे जगह बनवाने में कामयाब रहे। यह वीडियो auto-tuner पर बेस्ड है और इसके lyrics of Casanova Music Video भी दर्शकों की जुबान पर चढ़ जाएंगे।

Lyrics of Casanova

Change my feelings all the time
So girl you better change my mind
Yea I ain’t gonna waste more time
Cos these girls they want me all the time now heyyy.
Yea I’m makin that money baby

Casanova Music Video

टाइगर श्रॉफ के इस वीडियो Tiger Shroff – Casanova | Official Music Video को आप उनके चैनल tiger shroff youtube channel link पर देख सकते हैं, यहाँ ध्यान देने वाली बात यह है कि यह उनका निजी youtube चेनल है और इसकी youtube द्वारा होने वाली कमाई पर उन्ही का हक़ है. इस पर समय समय पर वो विडियो पोस्ट करते रहते हैं.

Tiger Shroff के एस चेनल पर अभी तक 29.9K subscribers हो चुके हैं और 4000 घंटे का व्यू भी पूरा होकर इस पर Youtube Monetization on हो चूका है. आप भी चाहे तो ऑनलाइन कमाई करने के लिए अपना youtube Channel बना सकते हैं जिसके लिए युट्यूब चैनल कैसे बनाये मोबाइल से जैसे विडियो देख कर सीख सकते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here