दीपिका पादुकोण पर ड्रग्स मांगने का आरोप

0
291

अन्य सितारों के साथ दीपिका पादुकोण की भी बढ़ सकती है मुश्किलें

सुशांत सिंह मर्डर केस में ड्रग्स रैकेट के तार सुलझाते सुलझाते हुए मीडिया में इस बात की खबरों ने जोर पकड़ लिया है कि दीपिका पादुकोण ड्रग्स का सेवन करती है. इसी के साथ 90 के दशक की लोकप्रिय हेरोइन करिश्मा कपूर का नाम भी उछला.

लेकिन यह बाद में Fact Checking Process के दौरान यह कन्फर्म हुआ कि वह दरअसल करिश्मा प्रकाश है जो कि दीपिका पादुकोण की मेनेजर बतायी जा रही है.

इस मामले के सामने आते ही अपने चिरपरिचित अंदाज में कंगना राणावत ने अपनी शब्द रूपी तोप का मुंह दीपिका पादुकोण पर घुमा दिया और धडाधड ट्वीट कर उनके मानसिक तनाव अथवा डिप्रेशन को ड्रग्स के साथ जोड़ दिया.

कथित चैट में दीपिका पादुकोण उनसे ड्रग्स हैश और वीड के बारे में पुछ रही थी जिसकी मात्रा और उपयोग में कोई कबूलनामा भी नहीं है. पहले तो कुछ ही अभिनेत्रियों के नाम सामने आये थे उनमे सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, रकुल प्रीत सिंह के नाम थे.लेकिन अब koko क्लब में हुई होलोवीन पार्टी में उपस्थित सभी कलाकार फिलहाल नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के राडार पर आ चुके हैं.

जिसका वर्णन Zee न्यूज़ ने अपनी कवरेज में किया था कि 28 अक्टूबर 2017 को हुई इस पार्टी के बारे में खुद koko क्लब द्वारा जारी फोटो में हैलोवीन पार्टी करते निम्न फ़िल्मी सितारे देखे गए थे

  • सोनाक्षी सिन्हा
  • सिद्धार्थ मल्होत्रा
  • आदित्य रॉय कपूर 
  • दीपिका पादुकोण

इसके साथ ही एक PR company KWAN जो कि नवोदित फ़िल्मी सितारों को खोजने का कार्य करती है भी संदेह के घेरे में दिखाई दे रही है.जिसके चलते आने वाले दिनों में इस company से जुड़े सितारे भी सुर्खियों में बने रह सकते हैं. जिनके नाम सोनम कपूर,रणबीर कपूर, ऋतिक रोशन, टाइगर श्रॉफ और जेक्लीन भी शामिल है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here