अनजाने में गलतियां Mesh Rashi Today 4 May 2021 मेष राशि हो जाओ चोकन्ने

0
799

Daily Horoscope के अंतर्गत आज हम मेष दैनिक राशिफल Mesh Rashi Today 4 May 2021 की बात करेंगे और आप निचे के लेख में जानेंगे आज के दिन का हाल चाल.

Mesh Rashi Bhavishya इस राशी के जातको के लिए आज के दिन हम इनके लिए लकी नंबर मेष Lucky number for Aries  और स्वास्थ्य के साथ व्यावसायिक द्रष्टिकोण की बात करेंगे.

साथ ही आपको बताएँगे कि मेष राशी वालो के प्रेम सम्बन्ध कैसे रहने वाले हैं. अंत में एक उचित सलाह मिलेगी तो अंत तक इस आर्टिकल को जरुर पढ़ें.

Mesh Rashi Today 4 May 2021

समय कम है तो इस विडियो को देख सकते हैं अन्यथा निचे स्क्रॉल करें.

Mesh Rashi Today 4 May 2021 video in hindi

Aries Rashifal Health Today

आज की मेष राशी को स्वास्थ्य की द्रष्टि से सजग रहने की आवश्यकता है ना केवल गृह बल्कि बाह्य वातावरण भी आपको संक्रमित कर सकता है इसलिए विशेष सावधानी बरतें. वैसे भी कोरोना के हवा में फैलने की बात कही जा रही है इसके मद्दे नजर विशेष सावधानी बरते.

Lucky Number For Mesh Rashi

मेष साप्ताहिक राशिफल के अनुसार आपका लकी नंबर रहने वाले हैं 1 के साथ 3 यदि किसी जगह आपके पास चॉइस हो तो आप इन अंको का प्रयोग करें. आपके लिए यह number शुभ रहने वाला है.

लोग ऐसी vehicle registration special number वाली चॉइस अक्सर कार या बीके खरीदने के समय काम में लेते हैं. दोनों अंक आपके लिए शुभ रहने वाले हैं.

मेष राशि हेतु आज के शुभ रंग

Mesh rashi walo ke liye aaj ke rang चोंकाने वाले हैं और आप आज के दिन हल्का गुलाबी और बसंती पीले रंग का उपयोग कर सकते हैं. दोनों की रंग आपके लिए शुभ साबित होंगे.

लोग जिनकी राशी मेष है उनके लिए अनुकूल दिशाएं कौनसी है ?

आज के दिन आप यदि किसी प्रकार की प्रॉपर्टी में निवेश कर रहे हैं तो इशान कोण और आग्नेय कोण या दिशा आपके लिए अच्छा फल दे सकती है.

प्रेम सम्बन्ध मेष राशी

आपके साथी के साथ हालिया तकरार और नोक झोंक का सुलटारा आज हो सकता है. और सम्बन्ध मधुर होने का इशारा है. मनमुटाव भूलें और आगे बढ़ें याद रखें माफ़ी देने वाला बड़ा होता है.

नौकरी और व्यवसाय मेष राशी वालो के लिए

राजकीय लाभ के योग बन रहे है विभागों में अटके हुए काम बनेंगे और फंसा हुआ पेमेंट मिल सकता है. पुराने और खोये हुए ग्राहक लौट कर आयेंगे और उनसे नए आर्डर मिलेंगे और बिज़नस आगे बढ़ने की रुपरेखा बनेगी. अनाज और मौसमी फल में निवेश लाभ देगा.

सरकारी विभागों में नौकरी मिलने के अवसर बन रहे हैं ऐसे में जो फार्म भरे जा रहे हैं योग्यता के अनुसार अप्प्लाइ जरुर करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here