Mirzapur 2 launched Before Release Date मिर्ज़ापुर सीजन 2 देखें बड़ी खबर

0
618

पंकज त्रिपाठी, अली फ़जल और दिव्येंदु शर्मा के किरदारों से सजी मिर्ज़ापुर सीजन 2 Mirzapur 2 launched Before Release Date आज दिनांक 22 अक्टूबर 2020 को ही रिलीज हो गई। जबकि इस वेब सीरीज को आधिकारिक रूप से कल रिलीज होना था। ऐसा शायद इस वेब सीरीज के अनाधिकृत mirzapur leaked डाऊनलोड वेबसाइटों पर उपलब्ध होने के कारण हुआ है।

मिर्ज़ापुर सीजन 2 रिलीज डेट mirzapur release date

जैसे जैसे मिर्ज़ापुर सीजन 2 के रिलीज की डेट निकट आ रहि थी वैसे वैसे फैन्स में इसको लेकर उत्सुकता बढ़ रही थी। पर जैसे ही आज mirzapur s2 episode 1 to 10 डाउनलोड की खबरें आई। सोशल मीडिया पर mirzapur season 2 episodes leaked इसे लेकर हलचल बढ़ गई।

अमेज़न प्राइम वीडियो मिर्ज़ापुर सीजन 1

आज का हॉट टॉपिक रहा Mirzapur 2 launched one day before Release Due to leaked online, चूंकि इस वेब सीरीज का पहला सीजन काफी बड़ा हिट साबित हुआ और यह मिर्ज़ापुर सीजन 1 अपने रिलीज के बाद से ही amazon prime video को भारत मे यूजर बेस बढ़ाने में बड़ा सहायक साबित हुई।

मिर्ज़ापुर की अब तक की कहानी

इस वेब सीरीज के किरदार कालीन भैया उर्फ अखण्डानन्द त्रिपाठी , गुड्डू पंडित और बबलू पंडित के साथ मुन्ना त्रिपाठी काफी प्रसिद्ध हुए। वही महिला किरदार गोलु और अन्य फीमेल करैक्टर काफी चर्चा में रहे। फ़िल्म कालीन भैया के किरदार के इर्द गिर्द घूमती दिखी.

उसके पुत्र मुन्ना त्रिपाठी की आवारागर्दी के चलते उनके डर की हुकूमत कम भी हुई और वही गुड्डू और बबलू पंडित की ताकत और समझदारी के चलते दोनों भाइयों का मिर्ज़ापुर में कद और रुतबा बढ़ता दिखाई दिया।

कॉन्ट्रोवर्सी मिर्ज़ापुर सीजन 2

पहला सीजन जहाँ मारकाट और गाली गलौज से भरपूर रहा वही दूसरा सीजन बदले की आग और नए किरदारों के जुड़ने से और ज्यादा रोमांचक बन गई है। वही ott एप्प्स पर जारी होने वाली फिल्मों में काम में ली जाने वाली अश्लील भाषा के कारण ऐसी फिल्मों और वेब सीरीज पर एक बड़ा वर्ग आंखे तरेरता रहता है।

मगर दमदार एक्टिंग और पॉवरफुल एक्टिंग के कारण दर्शको को इस गाली गलौज और नग्नता से कोई तरह का परहेज नजर नहीं आता। गोलू और बबलू जिस छोटी जगह में छुप कर अपनी गुजर बसर करते हिं वही 5 इसकी जगह सेफ्टी पॉइंट ऑफ़ व्यू से यदि किसी 5 star hotel in mirzapur दिखाते तो थोडा बेहतर होता.

मिर्ज़ापुर सीजन 2 डॉयलोग

मुन्ना त्रिपाठी : सीढ़ी तो तब भी लगती होगी काफी सुर्ख़ियों में है, वहीं बबलू पंडित का डायलॉग हम बदला भी लेंगे और मिर्जापुर भी काफी पॉपुलर हो गया है। वही मुन्ना त्रिपाठी का वह कथन जिसमे वो कहते हैं मिर्ज़ापुर की गद्दी पर बैठने वाले कभी भी नियम बदल सकता है। रसिका दुग़ल का शेर अभी बुढा नहीं हुआ है इस बात का द्योतक है कि कुलभूषण खरबंदा को अपनी पुत्रवधु के साथ और देखा जाएगा।

एपिसोड 1 to 10 मिर्ज़ापुर images

Mirzapur 2 launched Before Release Date
Mirzapur 2 launched Before Release Date

Video of मिर्ज़ापुर सीजन 2

Genres Mirzapur Season 2

उक्त वेब सिरीज एक सस्पेंस और ड्रामा है जिसमे भरपूर एक्शन का इस्तेमाल किया गया है. यह इस वर्ष की सबसे चर्चित वेब सिरीज में से एक है. इसकी सीधी टक्कर सेक्रेड गेम्स से है. जो कि netflix की भारतीय दर्शको के लिए सबसे बड़ी पेशकश थी.

Language

यह सीजन भी पहले सीजन की भांति प्योर हिंदी भाषा में बनी हुई है.मगर अंग्रेजी दर्शको के लिए केवल इसके Mirzapur subtitles in English मिल जायेंगे. जिसके लिए आपको movie player में सब टाइटल्स on करने पड़ेंगे.

Cast and crew मिर्ज़ापुर

अखण्डानन्द त्रिपाठी के रूप में पंकज त्रिपाठी और बबलू पंडित के रूप में अली फ़ज़ल के साथ मुन्ना त्रिपाठी के रोल में दिव्येन्दु महत्वपूर्ण भूमिका में है। वही शरद और नेता जी के बेटे के रूप में विजय शर्मा नए किरदार है जो खास इस सीजन की शोभा बढ़ाते नजर आएंगे। लोग दिव्येंदु की जगह divyanshu mirzapur सर्च करते हैं मगर फैक्ट के हिसाब से दिव्यांशु के बजाय दिव्येंदु शर्मा सटीक नाम है.

अली फजल, श्वेता त्रिपाठी शर्मा, पंकज त्रिपाठी अखण्डानन्द त्रिपाठी मिर्ज़ापुर, दिव्येंदु, रसिका दुगल जैसे कलाकारों से सजी यह वेब सिरीज मिर्ज़ापुर 2 दर्शको की पहली पसंद है. mirzapur season 2 release date के बाद से ही दर्शको में अमेज़न प्राइम की id लेने की होड़ मची हुई है.

ऐसे ही हिट वेब सिरीज दिखाने के बहाने जियो जैसे कंपनिया अपने jio fiber फाइबर जैसे उत्पादों को ऐसे सब्सक्रिप्शन देकर बढाने की फिराक में है. दूसरी तरफ अनाधिकृत वेब साईट mirzapur 2 gomovies और mirzapur 2 download movierulz के साथ ही telegram channels भी अपने व्यूअर बढाने के लिए फर्जी लिंक लेकर सामने आ रहे हैं.

Mirzapur review Season 2

एक्टिंग और डार्क कंटेंट के साथ ही इस बार म्यूजिक का तड़का भी इन वेब सीरीज को वर्ष 2020 की एक बड़ी सीरीज साबित करता है। जिससे अमेज़न प्राइम वीडियो को बड़ी उम्मीदें है। सारे एपिसोड देखने के बाद हम आपको इसका mirzapur 2 review भी बताएंगे कि 10 में से मिर्ज़ापुर वेब सीरीज को कितने स्टार मिले। वैसे शुरुआती रुझानों के अनुसार यह किसी भी सूरत ए हाल में 8 स्टार से कम नहीं होगी।

वैसे अब तक का इतिहास बताता है कि वेब सीरीज का पहला सीजन जितना हिट हो उसका गला सीजन 2 उतना बड़ा हिट नही हो पाता। हमने यही ट्रेंड सेक्रेड गेम्स में देखा जिसका सीजन 2 काफी नीरस था और उतनी सुर्खियों में नही रहा जितना हाइप सीजन 1 में था। यही हाल राजस्थान के आनंदपाल पर बनी वेब सीरीज का हुआ।

उपलब्धता Availability mirzapur s2 episodes

इस mirzapur season 2 वेब सिरीज में दस एपिसोड हैं जिसमे dhenkul, khargosh, viklang quota, bhaymukt, langda, ankush, ood bilaav, chauchak, butterscotch और KING OF MIRZAPUR शामिल है.

यह वेब सीरीज bablu dablu episode अमेज़न प्राइम पर उपलब्ध है, जिसे आप मासिक रूप से सब्सक्राइब करें तो 129 रुपये देकर अपनी अमेज़न आईडी से लॉगिन करके देख सकते हैं। सालाना सब्सक्रिप्शन तकरीबन 999 रुपये देकर लिया जा सकता है। वही एयरटेल और वोडाफोन अपने महंगे रिचार्ज के साथ इसका सब्स्क्रिप्शन मुफ्त में भी देते हैं।

मगर इसके लिए आपको लंबी अवधि वाला रिचार्ज करवाना पड़ सकता है।

When mirzapur 1 release date ?

मिर्ज़ापुर सीजन 1 16 November 2018 को रिलीज हुई थी.Mirzapur Season 2

Will there be Season 3 of Mirzapur?

इस से इनकार नहीं किया जा सकता है, क्यों कि अभी कुछ किरदार जिन्दा है. इसकी प्रबल सम्भावना है की सीजन 3 एक या दो सालो में आ जाये.

What is the releasing date of Mirzapur Season 2?

इसकी रिलीज डेट तो 23 अक्टूबर 2020 थी मगर यह 22 अक्टूबर को ही रिलीज हो गई.

Is Mirzapur a true story?

नहीं यह काल्पनिक किरदारों से बनायीं हुई मनगढ़ंत कहानी है जो दर्शको के लिए रची गई है. वैसे यूपी का इतिहास ऐसा ही रहा है और UP की आपराधिक और बाहुबली प्रष्ठभूमि कुछ ऐसी ही है.

How many episodes are there in Mirzapur Season 2?

इस वेब सीरीज में 10 एपिसोड्स हैं

How mirzapur season 2 download is available legally ?

यदि आपके पास अमेज़न प्राइम का subscription है तो फिर आप इसे डाउनलोड करके भी देख सकते हैं जिसमे good bettter और best विडियो क्वालिटी में उपलब्ध है.

Final words

हम यहां mirzapur 2 download के लिए किसी भी प्रकार की अवैध मूवी डाउनलोडिंग वेबसाइट का उल्लेख नही कर रहे हैं औए ना ही हम इस प्रकार की गतिविधियों का समर्थन करते है। आप भी ऐसा ना करें और डिजिटल इंडिया की मुहिम में ऐसा करने वालो को सपोर्ट नही करें। हमारे एंटरटेनमेंट सेक्शन को विजीट करना नहीं भूले.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here