कैसे देखें Opening ceremony of IPL 2021

0
117

आज Opening ceremony of IPL 2021 के साथ ही शुरू होने जा रहे आईपीएल 2021 महामुकाबले में पहला मेच चेन्नई में होगा. टीम इंडिया के दोनों मशहूर खिलाडी रोहित शर्मा और विराट कोहली आज भिड़ेंगे एक दुसरे के खिलाफ.

आप इसे कहा देख पाएंगे Watch Live IPL On Mobile इसकी डिटेल्स हम यहाँ शेयर कर रहे हैं.

Free App of IPL Live Streaming

वैसे आप गूगल प्ले स्टोर पर नजर डाले तो ऐसी कई Free Live Cricket Match apps दिख जायेंगी जो दावा करती है कि उन पर आप live ipl match free देख सकते हैं.

मगर अधिकारिक app अभी भी hotstar ही है जिसे नाम बदलने के बाद Disney Hotstar के नाम से जाना जाता है. गूगल प्ले स्टोर पर आप इसे download कर सकते हैं.

How to download old version hotstar apk ?

दुसरे विकल्प के रूप में apkmirror website हैं जहाँ पर ऐसे apps अपने नए और पुराने version के लिंक के साथ download की जा सकती है. इसकी यही विशेषता होती है.

गूगल प्ले स्टोर से आप नया version आने के बाद पुराने old version of hotstar download को अपने मोबाइल में इनस्टॉल नहीं कर सकते.

Disney Hotstar IPL 2021 Live Match on Jio 4G

jio mobile वाले उपभोक्ता एक साल का रिचार्ज करवाए तो उन्हें एक साल का डिजनी हॉटस्टार का सब्स्क्रिप्शन फ्री में मिल सकता है जिसके द्वारा आप बिना अलग से 499 खर्च किये हुए भी आईपीएल देख सकते हैं.

Mumbai Indian Vs Royal Challangers Banglore Live IPL 2021 Match Today

इन दोनों टीमो में ज्यदा जीतने के चांस मुंबई के हैं अगर क्यूँ कि क्रिकेट एक अनिश्चितता वाला खेल है और अच्छा दिन होने पर कमजोर नजर आने वाली टीम उलटफेर कर देती है.

Best Team For Dream 11 Today

कुछ एप्स पर क्रिकेट की टीम बनाकर खेलो और जीतो जैसे इनाम का दावा किया जाता है जैसे कि dream 11 paytm first और एमपीएल. उनके लिये Key players to watch today के तौर पर आप इशान किशन, हार्दिक पंड्या और देवदत्त पद्दिकल के साथ ए बी डी विलियर्स और चहल पर अपना दाव खेल सकते हैं.

रोहित शर्मा और विराट कोहली में से किसी एक को कप्तान बना सकते हैं. वैसे भी इन्हें आईपीएल बहुत रास आता है. IPL 2021 Player Auction में सबसे महंगे बिकने वाले वाले खिलाडी के रूप में क्रिस मोरिस रहे और मुंबई इंडियन के पास ₹3,65,00,000 का फंड था. आईपीएल ऑक्शन पूरी टेबल आप यहाँ देखें.

आईपीएल 2021 free फ्री कैसे देखें ?

यदि आप youtube ipl match free live streaming channel देखें तो उनको ipl कौंसिल ने किसी भी तरह की मान्यता नहीं दी हुई है और ऐसे तमाम चैनल कॉपीराइट के अंतर्गत कभी भी बंद किये जा सकते हैं.

बहरहाल मेच से पूर्व कुछ तडक भड़क वाला एंटरटेनमेंट जरुर दिखाया जाएगा जिसका मजा आप अपने मोबाइल स्क्रीन पर ले पाएंगे. वही 8 भाषाओ में कमेन्ट्री होने के कारण इस आईपीएल में चार चाँद आपको आपकी क्षेत्रीय भाषा में सुनने से लगने वाला है.

First Match IPL 2021

आईपीएल 2021 का उद्घाटन में मेच दिनांक 9 april 2021 को रॉयल चैलेंजर बेंगलोर और मुंबई इंडियन के बीच चेन्नई में होने जा रहा है जो भारतीय समय अनुसार शाम को 7.30 को शुरू होगा. M. A. Chidambaram Stadium, Chennai के मैदान को इस उद्घाटन मेच का आयोजित करने का अवसर दिया गया है.

How to watch Opening ceremony of IPL 2021

वैसे इस बार Opening ceremony of IPL 2021 आयोजित करने का कोई प्लान नहीं था क्यों किकोरोना के चलते किसी भी तरह की भीड़ का इकठ्ठा होना भारत की हाल की सिचुएशन को और और बदतर बना सकता था.

bcci के तत्वाधान में चलने वाली आईपीएल की गवर्निंग काउंसिल द्वारा Opening ceremony of IPL 2021 का आयोजन नहीं करने का यह फैसला फेंस के लिए थोडा निराशाजनक जरुर है. मगर कोरोना की महामारी के चलते अभी इसे टाला जाना उचित है.

आपको Opening ceremony of IPL 2021 नहीं देख पाने पर कैसा महसूस हुआ ? हमें कमेंट करके जरुर बताएं. साथ ही खेल जगती की खबरों के लिए हमने एक sports केटेगरी बना रखी है जिसे आप नियमित तौर पर विजिट कर सकते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here