रोयल चेलेंजर बेंगलोर ने 3 अर्धशतक के साथ बनाये 201 रन कोहली फिर फ़ैल

0
340

दुबई में चल रहे आईपीएल 2020 में MI vs RCB मैच में बेंगलोर ने रखा 202 रण का लक्ष्य

रोयल चेलेंजर बेंगलोर और मुंबई इंडियन्स के मैच बीच चल रहे आज के आईपीएल मेच में मुंबई ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. मगर बेंगलोर के बल्लेबाजो ने इस फैसले को गलत साबित करते हुए टीम का स्कोर 200 रन से बाहर पंहुचा दिया.

बेंगलोर की तरफ से देवदत्त पद्दिकल और आरोन फिंच ने सधी हुई शुरआत करते हुए पहले विकेट कि साझेदारी ने 8 ओवरों में ही 81 रन बनाकर अपने इरादे जाहिर कर दिए. इस स्कोर पर फिंच 35 गेंदों में 52 रन बनाकर पोलार्ड के हाथो बोल्ट की गेंद पर केच आउट हो गए.

इसके बाद बल्लेबाजी करने उतरे भारतीय कप्तान विराट कोहली फिर से कोई बड़ी पारी नहीं खेल पाए और 11 गेंदों में महज 3 रन बनाकर राहुल चाहर का शिकार बन गए उनका केच रोहित शर्मा ने लपक लिया. उनकी फॉर्म में गिरावट बड़ी चर्चा का विषय रहा है.

इसके बाद आये धुरंधर बल्लेबाज AB डी विलियर्स ने अर्ध शतकीय पारी खेलते हुए महज 24 गेंदों में 4 छक्कों की सहायता से 55 रन बनाकर नाबाद रहे. पारी के अंत में शिवम् दुबे ने 3 छक्को कि मदद से केवल 10 गेंद में ही 27 रन जड़ दिए.

न्यूजीलेंड के तेज गेंदबाज बौल्ट ने 4 ओवरों में 34 रन देकर २ अहम् विकेट अपने नाम किये वही राहुल चाहर ने विराट कोहली का विकेट लिया और बाकि गेंदबाज बेअसर दिखाई दिए. जिनमे बुमराह भी शामिल थे. उनको 4 ओवरों में 42 रन लुटाने के बाद भी कोई विकेट नहीं मिला.

अंतिम सुचना मिलने तक मुंबई इंडियन्स ने 3 विकेट खोकर 6.4 ओवरों में 39 रन बना लिए हैं और क्विंटन डी कॉक 14 रन बनाकर आउट हो गए अभी ईशान किशन 16 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं. और हार्दिक पंड्या बल्लेबाजी के लिए उतारे गए हैं.

MI ने अपने कप्तान रोहित शर्मा का विकेट गँवा दिया है जो महज 8 रन ही बना सके और सूर्य कुमार यादव भी बिना खाता खोले वाशिंगटन सुन्दर का शिकार बन गए. RCB के लिए अभी तक चहल सुन्दर और उडाना ने 1-1 विकेट लिए हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here