जाने ऐसा क्या कहा सुहाना खान का ट्रोल को करारा जवाब हुई उसकी बोलती बंद

0
314

स्टार पुत्री सुहाना खान ने अपने रंग पर टिप्पणी करने वाले को दिया करारा जवाब

गौरी खान और शाहरुख़ खान कि पुत्री ने सुहाना खान आज दिन भर से ट्विटर पर ट्रेंड कर रही है. हाल ही में सुहाना खान का ट्रोल को करारा जवाब देते हुए एक पोस्ट में अपने प्रतिक्रिया देकर सभी ट्रोल को करारा जवाब दिया है जो रंगभेदी टिप्पणी करते हैं. फिलहाल सुहाना ट्विटर और instagram पर ट्रेंड कर रही है.

शाहरुख़ खान की बेटी ने इस दफा एक रंगभेदी टिप्पणी करने पर ट्रोल को आड़े हाथो ले लिया और इस स्टार किड ने उन सभी को लपेटे में लेकर एक साथ सभी की बोलती बंद कर दी. दरअसल उन्होंने इन्स्ताग्राम एक खुबसूरत सी फोटो पोस्ट की जिनमे वो घाघरा और चोली पहनी हुई है.

यह फोटो अभी 30 सितम्बर 2020 17.10 PM से 19 घंटे पहले पोस्ट की थी. जिस पर शरारती तत्वों द्वारा भद्दे comment किये गए.

जैसा की आप पोस्ट में देख पा रहे हैं उन्होंने उन लोगो पर जमकर खरी खोटी सुनाई है जो उन्हें सांवले रंग की होने पर भद्दी बुलाते हैं, उनके कहे अनुसार यह नया नार्मल है और नाटा, सांवला और काला होना कोई बुराई नहीं महज मेलानिन इफ़ेक्ट है जो हमें प्रकृति ने दिया है.

जो लोग आये दिन उन्हें अगली कह कर बुलाते है वो जान ले कि हम भारत में जनम लेते हैं तो स्वाभाविक रूप से सांवली त्वचा के साथ पैदा होते हैं. इससे आप किसी को जज नहीं कर सकते. आपके कर्म विचार और सोच ही आपको एक बेहतर इंसान बनाती है.

ऐसा नहीं है कि आप गोर और लम्बे हो तभी आप ख़ूबसूरत हो सकते हो. मुझे अपने पर नाज है मैं जैसी भी हूँ और आपको भी ऐसा लगना चाहिए. बहरहाल स्टार किड ने अपने आपको बड़ा ही मेच्योर साबित करते हुए सधी हुई भाषा में अपना सन्देश आम लोगो को दिया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here