Home Crime टेक्सी चालक के साथ मारपीट उदयमंदिर थाने में प्रकरण दर्ज

टेक्सी चालक के साथ मारपीट उदयमंदिर थाने में प्रकरण दर्ज

0
टेक्सी चालक के साथ मारपीट उदयमंदिर थाने में प्रकरण दर्ज

कल शाम मिली सुचना के अनुसार एक टैक्सी चालाक पर जानलेवा हमला किया गया जिसमें उसे गंभीर चोटें आई और इसी के साथ उसकी टैक्सी के कांच फोड़ गये और जान से मारने की धमकी भी दी गई. उदयमंदिर थाना जोधपुर में इसका मामला दर्ज करवाया गया.

तेलियों की मस्जिद 50 वर्षीय छोटू खा के साथ दिनांक 25/09/2020 की रात तकरीबन 8 बजे रात को में टैक्सी लेकर अपने परिवार के साथ दरबार की कोठी के पास, गब्बुखां का चौक, उदयमंदिर जोधपुर आये और जब खाना खाकर रवाना हो रहे थे पत्नी पुत्री और दो पुत्र साथ में थे।

इनकी टैक्सी पर हमला करने के लिये 5 जनों ने जानलेवा हमला कर दिया और बेस्बोल के बेट, लोहे के पाईप, सरियों से छोटू खान के सर पर ताबड़तोड़ वार करने शुरू कर दिए जिसके फलस्वरूप उन्हें सिर पर चोट आई और पसलियां पर होट तथा शरीर के अन्य हिस्सों पर भी गहरी चोट आई.

छोटू खान की टेक्सी भी तोड़ दी गई. यही हरकत कुछ दिनों पूर्व में भी की गई थी जिसके दर से छोटू खान अपना घर छोड़ कर अन्यत्र किराए पर रहने को मजबूर हो गया था. पीड़ित को लगातार जान से मारने और परिवार को ख़तम करने की धमकिया मिली.

आरोपियों के नाम नसीर कालउ सादिक समिर और फीरोझ बताया जा रहा है जिनके खिलाफ छोटू खान ने कल दिनांक 28 सितम्बर को मुकदमा दर्ज करवाया. जिस पर उदयमंदिर पुलिस आगे की कार्यवाही करेगी. ऐसे मामलो में भारतीय दंड संहिता 1860 की विभिन्न धाराओं जैसे 43, 341, 323, और 34 के तहत मामले दर्ज किये जाते हैं.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version