अजन्ता जूतों की ऐड में नजर आये सौरभ गांगुली कंपनी ने जारी की आकर्षक रेंज

0
505

घडी बनाने वाली कंपनी अजन्ता ने पेश की है जूतों की विशाल रेंज. आज दिनांक 20 दिसम्बर 2020 से अजन्ता जूते की ऐड में नजर आये सौरभ गांगुली जिनके बलबूते पर कंपनी की नजर क्रिकेट के फेंस पर है जो दादा के फेंस है. कंपनी जहा पहले घडियो के लिए जानी जाती थी वहीँ अब प्रतिष्पर्धा वाले जूतों के सेगमेंट में जोर शोर से उतर गयी है.

वही मशहूर क्रिकेटर सौरभ गांगुली जहाँ इसके विज्ञापन में नजर आये हैं वही कयास लगाये जा रहे हैं की जिस तरह एशियन शूज के लिए हरियाणा के धाकड़ बल्लेबाज वीरेंदर सहवाग ने जूतों के विज्ञापन किये थे वही अजन्ता ने भी उसी रेंज के जूते मार्किट में जारी कर दिए और सौरभ गांगुली को अपना ब्रांड अम्बेसेडर बना दिया.

वर्क फ्रंट की बात करे तो आपको बता दें इसी के साथ सौरभ गांगुली भारतीय क्रिकेट कण्ट्रोल बोर्ड के साथ साथ अपने व्यावसायिक अनुबंधों में भी काफी आगे निकल रहे हैं. इस से पूर्व में भी क्रिकेट के नाम पर ड्रीम 11 जैसी ही टीम बनाने वाली अप्प के विज्ञापन में नजर आये जिसके meme भी इन दिनों खूब शेयर किये जा रहे हैं. जैसे की क्या आप खुद को चैंपियन समझते हो ?

यहाँ अजन्ता शूज ने अपनी पुरुषो वाली रेंज के विज्ञापन जहा सौरभ गांगुली से करवाए उसका पूरा कलेक्शन आप यहाँ इस अजन्ता शूज कलेक्शन के पेज से देख सकते हैं. जिसमे इम्पेक्टो सीरीज प्रमुखता से दिखाई गई है. कंपनी ने जहा स्पोर्ट्स और फॉर्मल शूज निकाले वही महिलाओं और बच्चो के लिए भी काफी अच्छी और किफायती रेंज पेश की है.

तो आपको इसका कलेक्शन और यह विज्ञापन कैसा लगा हमें कमेंट के जरिये जरुर बताये. और गूगल पब्लिकेशन सेण्टर पर हमारी न्यूज़ को जरुर फॉलो करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here